PBKS Vs CSK- धर्मशाला में क्रिकेट का रोमांच...लोगों में दिखा धोनी का क्रेज, एंट्री गेट पर उमड़ी फैंस की भीड़

नीरज व्यास, धर्मशाला। PBKS Vs CSK: धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाने वाले आइपीएल के पंजाब किंग्स व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच को लेकर क्रिकेट का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों में सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट स्टेडियम में एंट्री गेट के बाहर दर्शकों क

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

नीरज व्यास, धर्मशाला। PBKS Vs CSK: धर्मशाला स्टेडियम में खेले जाने वाले आइपीएल के पंजाब किंग्स व चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच को लेकर क्रिकेट का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों में सिर चढ़कर बोल रहा है। क्रिकेट स्टेडियम में एंट्री गेट के बाहर दर्शकों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। धर्मशाला में वाहनों का शोरगुल बढ़ गया है। मुख्य चोक व सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बढ़ी है।

loksabha election banner

दिन बढ़ते ही दर्शकों की संख्‍या में इजाफा

सुबह के वक्त भीड़ कम थी, लेकिन जैसे जैसे दिन का समय बढ़ा है वैसे वैसे दर्शकों की संख्या में भी इजाफा हुआ है और वाहन भी शहर में बढ़े हैं। हालांकि मैच साढ़े तीन बजे शुरू होगा। महत्वपूर्ण मैच को लेकर लोगों में काफी क्रेज है और वीकेंड के कारण यहां भी वाहनों की आवाजाही अधिक रही। मैच के लिए 1300 पुलिस जवानों ने सुरक्षा व्यवस्था व ट्रैफिक की जिम्मेदारी संभाला है। क्रिकेट प्रेमी महेंद्र सिंह धोनी को यहां खेलता हुआ देखना चाहते हैं।

धोनी नाम की टीशर्ट पहनकर पहुंच रहे क्रिकेट प्रेमी

धोनी नाम की टीशर्ट पहनकर क्रिकेट प्रेमी यहां पहुंच रहे हैं। अंबाला से आशीष व उनका पूरा परिवार ही महेंद्र सिंह धोनी को खेलते हुए देखने के लिए आया है। जबकि लुधियाणा के प्रवीण यहां पर पंजाब किंग्स को स्पोर्ट करने के लिए आए हैं और यहां पहुंचने के बाद धोनी की जीत की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Himachal Weather: धर्मशाला में आज दोपहर हल्की बौछारें पड़ने की संभावना, जानें IPL में CSK Vs PBKS के मैच पर पडे़गा असर!

यहां हो रहे हैं वाहन पार्क

वीवीआइपी वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था एचपीसीए स्टेडियम के पास व साइं मैदान के पास होगी। इसके अलावा चरान फुटबाल मैदान में पार्किंग की व्यवस्था रहेगी रहेगी। इसके अलावा अन्य वाहनों के लिए पुलिस मैदान धर्मशाला, दाड़ी, जोरावर स्टेडियम, बाईपास मार्ग सहित शहर में उपलब्ध पार्किंग स्थलों में वाहन पार्क करने की सुविधा होगी।

यह रहेगी यातायात व्यवस्था

धर्मशाला पहुंचने के लिए ट्रैफिक शीला-दाड़ी से होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे, कुनालपथरी रोड को वनवे किया जाएगा। वहीं वापसी सकोह गगल से बाहर के लिए गाड़ियां जा पाएंगी। खनियारा के लिए कोतवाली के बजाए दाड़ी कंडी रोड से जाएंगे, जबकि वापसी कोतवाली बाजार से होगी। कालेज मार्ग वनवे रहेगा, कालेज रोड पार्किंग से वाहनों को बाहर निकालने की व्यवस्था होगी।

यह भी पढ़ें:IPL Match In Dharamshala: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला आज, बाहर निकलने से पहले जान लीजिए रूट डायवर्ट

धर्मशाला सकोह मार्ग पर ट्रैफिक ज्यादा होने पर वाहनों को वाया कुनाल पत्थरी मार्ग कोतवाली बाजार पहुंचाया जाएगा। भारी वाहन, ट्रक रात को साढ़े बारह बजे से आठ बजे सुबह तक ही शहर के भीतर चल सकेंगे। वोल्वो बसें धर्मशाला ओल्ड चड़ी रोड से डायवर्ट की जाएगी या ट्रैफिक खुलने तक खड़ी रखी जाएगी। आइटीआइ से स्टेडियम मार्ग में टीम मूवमेंट पर वाहनों को रोका जाएगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लोकसभा चुनाव: पांचवें चरण की 49 सीटों पर थमा प्रचार... अमेठी, रायबरेली और सारण समेत इन VIP सीटों पर रहेगी नजर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now